Post Top Ad

Post Top Ad

news

कूचबिहार हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने पहुंची ममता बनर्जी


[ad_1]
  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-04-2021 / 9:07 PM
  • Update Date: 14-04-2021 / 9:07 PM

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कूच बिहार के सीतलकुची में हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारजनों से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिवारों को हरसभंव मदद का आश्वासन दिया। पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने मीडिया से कहा कि, यहां मेरी कोई चुनावी रैली नहीं थी, मैं केवल पीड़ित परिवारों से मिलने आई हूं। एक मृतक की पत्नी गर्भवती है, जबकि दूसरे मृतक के छोटे छोटे बच्चे हैं, हम सबको न्याय दिलाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि, आज मेरे 6 कार्यक्रम हैं। मेरे पास समय नहीं है, लेकिन फिर भी मैं आई, चुनाव आयोग ने मुझ पर 72 घंटे का बैन लगाया था, वर्ना में बहुत पहले ही अपने भाई-बहनों का दर्द बांटने आ जाती। इस दौरान ममता बनर्जी ने वादा किया कि हम हत्यारों को गिरफ्तार करेंगे। साथ ही ममता ने शहीद बेदी बनाने का भी ऐलान किया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार सितालकुची पीड़ित परिवार सहित राजनीतिक हिंसा के सभी पीड़ितों के साथ है, हम आनंद बर्मन के हत्यारों को पकड़ेंगे, राजबंशी और मुसलमान सब यही हैं, हम चुनाव के बाद मारे गए 5 लोगों की याद में शहीद बेदी बनवाएंगे, हो सकता है कि चुनाव आयोग मुझे एक और नोटिस दे, लेकिन मैं वहीं करूंगी, जो करना चाहता हूं।

इस बीच, पीड़ितों में से एक के परिवार के सदस्य ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव के बाद उन्हें मदद का आश्वासन दिया है। परिवार के सदस्य ने कहा, दीदी हमसे मिलने आईं और कहा कि चुनाव समाप्त होते ही वह हमारी मदद करेंगी। उन्होंने हमें सांत्वना दी और हमें आशा दी। हमें उन पर भरोसा है।


Source link
[ad_2]

source https://earn8online.com/index.php/246495/%e0%a4%95%e0%a5%82%e0%a4%9a%e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%b9%e0%a4%bf%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%be-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%87-%e0%a4%97/

Related Posts

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad